ब्रेकिंग : तृणमूल नेता अनुब्रत मंडल के सेक्युरिटी गार्ड की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

कोलकाता :  बीरभूम जिले के टीएमसी के बाहुबली नेता अनुव्रत मंडल के सेक्टुरिटी गार्ड की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इसमें दो लोगों की मौत हो गई है, दुर्घटना में सायल होसैन की तीन साल की बेटी और उसके मित्र माधव दास की मौत हुई है अनुब्रत मंडल को राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा और पशु तस्करी  के मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई कार्यालय में तलब किया गया था, लेकिन अस्वस्थता के कारण वह सीबीआई के समक्ष नहीं हुए थे। पशु तस्करी के मामले में अनुबत मंडल के सेक्युरिटी गार्ड सायल होसेन से सीबीआई ने पूछताछ की थी। उसी सायल होसेन की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। गाड़ी में उनके परिवार और परिजन थे। दुर्घटना में दो लोगों की मौत की सूचना है, जबकि सायल होसेन घायल हो गए हैं। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी ओर, बीजेपी नेता अनुपम हाजरा ने दुर्घटना की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर