दिनहाटा में भाजपा मंडल अध्यक्ष का मिला शव

विजयवर्गीय बोले- बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ

कूचबिहार : पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख पास आती जा रही हैं, वैसे-वैसे वहां राजनैतिक हिंसा बढ़ती जा रही है। राज्य के कूचबिहार जिले में दिनहाटा में बुधवार सुबह भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष का शव पार्टी कार्यालय के पास मिला। भाजपा के शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस मामले पर भाजपा कार्यकर्ता का कहना है कि यह पूर्व नियोजित हत्या है। भाजपा कार्यकर्ता ने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ता चाहते हैं कि हम डर की वजह से अपने-अपने घरों में छिपकर बैठ जाएं, लेकिन ऐसा नहीं होगा। हम पश्चिम बंगाल चुनाव में अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। हालांकि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के आरोपों को खारिज किया है। बता दें कि इससे पहले भी बंगाल में कई ऐसी घटनाएं सामने आ गई हैं। हाल ही में कोलकाता के सोनापुर में एक भाजपा कार्यकर्ता विकास नस्कर का शव पेड़ से लटका मिला था। जिसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा था कि विकास की हत्या की गई है।
हमें कितना भी बलिदान देना पड़ेगा हम देंगे लेकिन हम बंगाल को बचाएंगे- कैलाश विजयवर्गीय
वहीं, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमें कितना भी बलिदान देना पड़ेगा..हम देंगे लेकिन हम बंगाल को बचाएंगे, बंगाल की संस्कृति और संस्कार को बचाएंगे। बंगाल को सोनार बंगाला बनाकर प्रदेश की जनता को सौपेंगे..ये हमारा संकल्प है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि कूचबिहार में भाजपा के मंडल अध्यक्ष को रात को मारकर फांसी पर लटका दिया गया। ये दीदी और भतीजे का खेल चल रहा है। वो सोच रहे कि चुनाव के पहले हम आतंक फैलाकर भाजपा के कार्यकर्ताओं को घर बैठा देंगे। दीदी आपका ये सपना पूरा नहीं होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अच्छी खबरः कोरोना को हरा कर घर लौटीं 97 साल की दादी

इंदौरः भयावह होते कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच अधिकतर खबरें दिल में टीस दे जाती हैं। अस्पतालों में बेसुध पड़े मरीज, श्मशानों में जलती आगे पढ़ें »

घरेलू नुस्खों से दूर भगाएं बीमारियां

मुंह के छाले :- पके हुए ताजे नारियल में से दूध निकालकर मुंह के अंदर लगाएं। यह प्रक्रिया कई बार करें, लाभ होगा। मुंहासे :- बराबर आगे पढ़ें »

ऊपर