पकड़ रहे थे मछली, गिरी बिजली और गयी 2 युवकों की जानें

सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुरः पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल में मछली पकड़ रहे 2 युवकों पर बिजली गिर गयी जिससे उनकी जानें चली गयी। मृतकों के नाम विश्वनाथ भुइयां (29) व समीर पाल (32) है। घटना बुधवार को पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल थाना क्षेत्र के बांका नामक गांव में हुई है। जानकारी के अनुसार दोनों युवक इस दिन सुबह के समय रुपनारायण नदी में जाल फेंककर मछली पकड़ रहे थे। इसी दौरान बारिश के बीच तेज आवाज के साथ कड़कड़ाती हुई बिजली वहां गिरी। जिसके फलस्वरूप घटनास्थल पर दोनों युवकों की मृत्यु हो गई। हादसे के बारे में सूचना मिलने के बाद जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उस दौरान घटनास्थल पर 2 और लोगों को आहत अवस्था में देखा। आहतों में शामिल मिलन भुइयां व शेख फारूक को ग्रामीणों ने चिकित्सा के लिए पहले ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत में सुधार न होने पर घायलों को तत्काल तमलुक जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 2 युवकों की मृत्यु हो गयी। 2 अन्य व्यक्तियों के घायल होने की इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद काफी तादाद में लोगों ने मृतकों के घर में जाकर शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी सांत्वना व्यक्त की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में महिला सांसद पर हमला, अभिषेक ने कहा : गुंडाराज चल रहा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिपुरा में तृणमूल की राज्यसभा महिला सांसद सुष्मिता देव पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गयी है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर