अगले सप्ताह राज्य में जमकर होगी बारिश, पढ़ें किस दिन बढ़ सकती है आपकी मुसीबत!

कोलकाताः राज्य में अभी मूसलाधार बारिश होने का सिलसिला थमा नहीं है क्योंकि अगले सप्ताह उत्तर से दक्षिण बंगाल में बारिश होने की संभावना जतायी जा रही है। अलीपुर मौसम विभाग ने पूरे सप्ताह हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है। कहीं-कहीं गरज और बारिश की भी संभावना है।

अलीपुर मौसम विभाग द्वारा शनिवार को जारी एक बुलेटिन में कहा गया है कि अगले सप्ताह मंगलवार तक कोलकाता, 24 परगना, हावड़ा, हुगली, नदिया, बीरभूम, पुरुलिया, बांकुरा, झारग्राम, मिदनापुर और बर्दवान में गरज के साथ बौछार आने की संभावना है।
हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना
इसके अलावा अगले एक हफ्ते में दक्षिण बंगाल के लगभग सभी जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होगी। अलीपुर ने कहा कि दक्षिण बंगाल के अलावा उत्तर बंगाल के जिलों में भी अगले सप्ताह बारिश होगी। अगले सप्ताह गुरुवार तक लगभग सभी उत्तरी जिलों में गरज के साथ बारिश होने का अनुमान है। भारी बारिश से भूस्खलन का खतरा बना हुआ है। नतीजतन मौसम विज्ञानियों ने पर्यटकों को फिलहाल पहाड़ों पर न जाने की सलाह दी है। प्रशासन को भी सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर