अंडे के गोदाम से मिला हथियार, रणक्षेत्र में तब्दील हुआ बाली

हावड़ा : बाली में अंडे के गोदाम से धारदार हथियार मिलने से इलाके में विवाद हो गया और पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। गत विश्वकर्मा पूजा के दिन माइक बजाने को लेकर स्थानीय लोगों के साथ इलाके के नेता विकास दे के बेटे के अरूप दे के खिलाफ मारपीट का आरोप था। इसे लेकर गत शनिवार को इलाके के लोगों ने उसके अंडे के गोदाम में तोड़फोड़ की। इसके बाद उसके गोदाम से भोजाली समेत कई धारदार हथियार मिले। आरोप है कि इलाके का नेता खुद के बेटे को एक प्रतिष्ठित व्यवसायी बताता था। उक्त घटना निश्चिंदा थानांतर्गत सर्विस रोड की है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि अंडे के व्यवसाय के बीच यहां पर आपरा​धिक गतिविधियों को अंजाम दिया जाता था। इस घटना का जब स्थानीय महिलाओं ने विरोध किया तो आरोप था कि उनसे बदतमीजी की गयी। इस घटना को लेकर उत्तेजना फैल गयी। बाद में मामले को शांत करने के लिए नि​श्चिंदा थाने की पुलिस को रैफ उतरना पड़ा और मामले को शांत किया गया। वहीं इलाके के नेता का आरोप है कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। इसे लेकर वह खुद इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आर्यन खान केस में हुआ बड़ा खुलासा

मुंबई : फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आगे पढ़ें »

आखिर क्यों बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कैलाश विजवर्गीय के साथ पोस्ट की कुत्ते की तस्वीर

स्कूल खोलने की घोषणा के साथ ही जिलों में तत्परता तेज

आर्यन को जमानत का इंतजार : आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर गोवा में थामेंगी ममता बनर्जी का दामन

दिल्ली के सीमापुर इलाके में लगी आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत

अगले साल जून में जोका से तारातल्ला तक दौड़ेगी मेट्रो

अमेरिका का दोहरा रवैया : कोवैक्सीन लगाने वालों को नहीं मिलेगी एंट्री

बीरभूम में चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

विश्वविद्यालयों में तैयारी है पूरी, वाइस चांसलर्स ने फैसले का किया वेलकम

ऊपर