एक बार फिर से हमलोग सरकार गठन कर रहे हैं – फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल में हुए तीन चरणों के 91 सीटों के चुनाव में हमलोग कम से कम 70 सीटें अभी पा रहे हैं। यह संख्या और बढ़ सकती है। एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस सरकार गठन कर रही है। यह कहना है राज्य के वरिष्ठ मंत्री व पोर्ट विधानसभा सीट से तृणमूल उम्मीदवार फिरहाद हकीम का। उन्होंने कहा कि हर हाल में तृणमूल की जीत निश्चित है। भाजपा दिन में ही 200 से अधिक सीटें पाने का सपना देख रही है। बुधवार को खिदिरपुर अंचल में निकाली गयी मेला रैली में फिरहाद हकीम 100 प्रतिशत जीत का दावा किया।
70 से ज्यादा सीटों की बढ़ सकती है संख्या
फिरहाद ने कहा कि तीसरे चरण में जो 31 सीटों पर चुनाव हुआ है उनमें से हमलोग कम से कम 22 सीटें पा रहे हैं। पहले के 60 सीटों में से हमलोग 48 सीटें पाना एकदम निश्चित हैं। हालांकि उन्होंने यह कहा कि बुधवार की रात व गुरुवार की सुबह तक तीसरे चरण में 31 सीटों के चुनाव में 22 सीटों से अधिक की भी पूरी तरह से कंफर्ममेश रिपोर्ट आ जायेगी, मगर अभी तक कि रिपोर्ट के अनुसार तीसरे चरण में 22 सीटें तृणमूल की जीत निश्चित है।
‘क्या ईवीएम में घुस गये हैं शाह, जो बड़े बड़े दावे कर रहे हैं’
फिरहाद ने कहा कि जितनी सीटों पर अमित शाह दावा कर रही है जीत का, इसका मतलब है कि क्या वे ईवीएम में घुस गये हैं? वे गृह मंत्री है कुछ भी कर सकते हैं। असय में यह सब बोलकर हमलोगों के मनोबल को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। लेकिन भाजपा जानती नहीं है कि 34 सालों तक हमलोगों ने माकपा के अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई की है। बंगाल में तृणमूल के कर्मी आग में तपकर लोहा की तरह सख्त हो गये हैं। यहां भाजपा की ढपबाजी नहीं चलने वाली है। भाजपा अन्य प्रदेशों में ऐसा कर सकती है मगर बंगाल उनका दाल नहीं गलने वाला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल उम्मीदवार उज्ज्वल विश्वास कोरोना से संक्रमित

2 उम्मीदवार 1 विधायक की हो चुकी है कोरोना से मौत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : देश के अन्य हिस्सों के साथ ही बंगाल में भी कोरोना का आगे पढ़ें »

सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी आगे पढ़ें »

ऊपर