उपचुनाव से पहले भवानीपुर के कुछ हिस्सों में भारी बारिश से जलजमाव

जायजा लेने पहुंचे प्रशासक दल के सदस्य तारक सिंह
भवानीपुर के साथ ही कई इलाकों में जलजमाव
कोलकाता : महानगर में मंगलवार से शुरू हुई बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है। इस वजह से आम लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सड़कों पर हुए जलजमाव के कारण गाड़ियों की आवाजाही पर भी काफी असर पड़ा रहा है जिसकी वजह से लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। वहीं भवानीपुर इलाका भी पूरी तरह से जलमग्न हो गया है। गौरतलब है कि भवानीपुर विधानसभा सीट पर गुरुवार को उपचुनाव होना है जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनावी मैदान हैं। इस वजह से कोलकाता नगर निगम की ओर से भवानीपुर इलाके पर विशेष नजर रखी जा रही है। चुनाव अधिकारियों की ओर से बारिश के दौरान आम लोगों को समस्या ना आये इस पर विशेष प्रबंध करने का निर्देश दिया गया है।
जायजा लेने पहुंचे प्रशासक दल के सदस्य तारक सिंह
प्रशासक दल के सदस्य तारक सिंह ने भवानीपुर इलाके का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज होने वाले उपचुनाव में लोग वोट देने आ सकें इसके लिये कोलकाता नगर निगम की ओर से विशेष तैयारियां की जा रही हैं। जलजमाव वाली सड़कों से पानी निकालने के लिए बड़ी संख्या में पंप लगाये गये हैं ताकि पानी जल्द से जल्द बाहर निकल जाये। वहीं दूसरी ओर तारक सिंह ने कहा कि भवानीपुर में जलजमाव की समस्या का कारण तकनीकी गड़ब​ड़ियां हैं इस वजह से पानी नहीं निकल पा रहा है। केएमसी के कर्मी लगातार कार्य कर रहे हैं। अगर बारिश अधिक नहीं हुई तो भवानीपुर में जल​जमाव की समस्या नहीं होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मदन ने कमरहट्टी के तृणमूल नेताओं पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री तथा कमरहट्टी से विधायक मदन मित्रा ने एक बार फिर  अपने इलाके के तृणमूल नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे आगे पढ़ें »

ऊपर