गुरूवार को दक्षिण कोलकाता में नहीं आयेगा पानी

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के विभिन्न इलाकों में शनिवार को पेयजल आपूर्ति सेवा बाधित रहेगी। गार्डनरीच वाटर वर्क्स में वाल्वों की मरम्मत, लीकेज के कार्य होने की वजह से कालीघाट, रानीकुटी, गरफा, बेहला, श्रृति, दासपाड़ा, बांसद्रोणी, गांधी मैदान, गोल्फग्रीन, सेनपल्ली, प्रफुल्ल पार्क, लायलका, चेतला, पर्णश्री के साथ ही पम्पिंग स्टेशन पर भी सुबह 10 बजे के बाद जल आपूर्ति सेवा बंद रहेगी। इसकी वजह से दक्षिण कोलकाता, बेहला, गार्डनरीच, जादवपुर, टालीगंज, बजबज, महेशतल्ला और बोरो -8 के कुछ हिस्से, बोरो -9 के (कुछ हिस्से), बोरो -10, बोरो -11, बोरो- 12 के (कुछ हिस्से), बोरो -13 के (कुछ हिस्से), बोरो -14 के (कुछ हिस्से), बोरो -15 के (कुछ हिस्से), बोरो -16 के (कुछ हिस्से) में भी जल आपूर्ति सेवा प्रभावित रहेगी। जल आपूर्ति सेवा पुन: शुक्रवार की सुबह से शुरू की जाएगी। यह जानकारी कोलकाता नगर निगम की एक प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा दी गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए जरूर करें ये काम

कोलकाता : धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है। इस पावन दिन विधि- विधान से भगवान शिव की पूजा- आगे पढ़ें »

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर