टिकियापाड़ा कारशेड में जमा पानी, कुछ ट्रेनें प्रभावित

हावड़ा : हावड़ा में लगातार बारिश के बाद टिकियापाड़ा व हावड़ा कारशेड में जलजमाव हो गया। इसके कारण ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुईं। इस बारे में पूर्व रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया कि इस जलजमाव के कारण कारशेड में मौजूद ट्रेनों को बाहर निकालना मुश्किल हो रहा है। इसके साथ ही विभिन्न पटरियों पर भी पानी जम जाने से ट्रेनों की रफ्तार भी धीमी हो गयी है। इससे यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचने में परेशानी आ रही है। सिर्फ हावड़ा में यह स्थिति नहीं है बल्कि कोलकाता व सियालदह स्टेशन में भी यात्रियों को यही समस्या हो रही है। कोलकाता स्टेशन में तो ट्रेनों को घुसने में ही दिक्कतें हो रही हैं क्योंकि वहां पर भारी जलजमाव है। इसके कारण दो ट्रेनों को रद्द किया गया और 3 को रि​शेड्यूल किया गया है। वहीं सियालदह दक्षिण शाखा के विभिन्न ट्रैक पर जलजमाव के कारण ट्रेन परिसेवाएं प्रभावित हुईं। सर्कुलर रेलवे की भी ट्रेनों के संचालन में परेशानी आ रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बॉस्केट बॉल कोच को पिस्तौल दिखाकर धमकाने वाले दो गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान इलाके में बॉस्केट बॉल कोच को बंदूक दिखाकर धमकाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों आगे पढ़ें »

ऊपर