कभी आईकोर के मॉडल थे, आज हैं मंत्री – कुणाल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आत्महत्या की कोशिश मामले में एमपी-एमएलए अदालत में पेशी के दौरान तृणमूल महासचिव कुणाल घोष ने एक विस्फोटक बयान दिया है। तृणमूल नेता ने अपने ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा। कुणाल घोष ने कहा कि राज्य में जिन्होंने आईकोर मॉडल स्थापित किया था, वह आज राज्य के मंत्री हैं। उन्होंने एक समय मुझे पागल बोला था। वह बाहर घूम रहे हैं। उनका कॉलर पकड़कर जेल में डालना चाहिए। सुदीप्त सेन के पत्र में जिनका नाम था वे सभी बाहर घूम रहे हैं। एक समय मेरे दांत का इलाज नहीं किया गया, वहीं वुडबर्न में प्रभावशाली लोगों का इलाज चल रहा है। वुडबर्न अस्पताल है या कैदियों का आश्रयखाना? सोमवार को विधाननगर एमपी-एमएलए कोर्ट में कुणाल घोष को तलब किया गया था। अदालत में न्यायधीश ने कुणाल से जानना चाहा कि जेल में रहने के दौरान उन्होंने क्यों आत्महत्या की कोशिश की थी? इसका जवाब देते हुए कुणाल ने कहा कि आईकोर मॉडल को जिन्होंने स्थापित किया था, जिन्होंने आईकोर का प्रतिनिधि होकर मंच पर वक्तव्य रखा था, वह आज राज्य के मंत्री हैं। उनका कॉलर पकड़कर जेल में डाल देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुदीप्त सेन ने जिन लोगों के नाम पर पत्र लिखा था वे लोग आज पार्टी बदलकर मजे में घूम रहे हैं। जिस समय मैंने आत्महत्या की कोशिश की थी उस समय मैं दांत दर्द से काफी परेशान था। कई बार जेल प्रबंधन से शिकायत करने पर भी दांत का इलाज नहीं कराया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक दिन बाद फिर बगावती हुए अर्जुन, संगठन को लेकर किया कटाक्ष

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता: केंद्र सरकार द्वारा कच्चे जूट की मूल्य सीमा हटाये जाने के निर्णय का स्वागत करने के एक दिन बाद ही शुक्रवार को फिर आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : खेलने के दौरान बम व‌िस्फोट से 4 बच्चे हुए घायल

आम तोड़ने की दर्दनाक सजा : किशोरों के शरीर पर डाला चींटी का घोंसला, नग्न कर…

‘मुझे सुहागिन की तरह…’ हाथ पर सुसाइड नोट लिख नवविवाहिता ने कर ली खुदकुशी

ब्रेकिंग : साढ़े 9 घंटे के पूछताछ के बाद परेश अधिकारी निकले सीबीआई कार्यालय से

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की खुदकुशी

ऑनलाइन लॉटरी की दुकान चलाने के आरोप में 17 गिरफ्तार

30 साल से टॉयलेट में समोसे बनाकर बेच रहा था रेस्टोरेंट, पकड़ा गया तो क्या हुआ? जानिए

बेल व्यू क्लिनिक में वयस्क टीकाकरण क्लिनिक

पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति के साथ किया ये घिनौना काम, सुनकर कांप उठेगी रूह

ऊपर