छोटे भाई को दे रहा था देशी कट्टा चलाने की ट्रेनिंग, चली गोली

दक्षिण 24 परगना : छोटे भाई को देशी कट्टा चलाने की ट्रेनिंग देने के दौरान एक व्यक्ति का हाथ गलती से ट्रिगर पर पड़ा और उसके भाई को गोली लग गयी। घटना महेशतल्ला के कालीतल्ला आसूती थाना क्षेत्र की है। घायल युवक का नाम सूरज राय है। उसके गले में गोली लगी है और उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, फायरिंग के आरोप में पुलिस ने अभियुक्त सुरोजीत राय को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के पास से देशी कट्टा भी जब्त कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात सुरोजित अपने भाई सूरज राय को देशी कट्टा किस तरह से चलाना इसकी ट्रेनिंग दे रहा था। इस दौरान अचानक सुरोजीत के हाथ में मौजूद देशी कट्टा से फायरिंग हो गयी जिससे गोली सूरज राय के गले में लगी। इसके बाद उसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस सुरोजडीत से पूछताछ कर पता लगा रही है ‌कि उसे देशी कट्टा किसने और क्यों दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर