सोमवार से वार्ड नं. 42 में शुरू होगा वैक्सीनेशन

विधायक की पहल पर शुरू होगा वैक्सीनेशन
कोलकाता : आगामी सोमवार से बड़ाबाजार के वार्ड नं. 42 में वैक्सीनेशन कैंप चालू किया जा रहा है। जोड़ासांको के विधायक विवेक गुप्त की विशेष पहल पर कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम के निर्देश पर यह कैंप चालू किया जा रहा है। ‌इस कैंप को इलाके के किसी धर्मशाला या वार्ड ऑफिस में चालू किया जाएगा। इस कैंप में मुख्य तौर पर वार्ड के स्थानीय नागरिकों और जोड़ासांको विधानसभा क्षेत्र के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्राथमिकता दी जाएगी। यहां उल्लेखनीय है कि वार्ड के लोगों को वैक्सीन नहीं मिलने पर उन्होंने स्थानीय विधायक विवेक गुप्त से वार्ड में वैक्सीनेशन कैंप लगाने की अपील की थी। इसके बाद ही विधायक की ओर से निगम प्रशासक फिरहाद हकीम से बातचीत वार्ड मेें वैक्सीन लगाने की बात कही गयी। विधायक की अपील को देखते हुए निगम प्रशासक की ओर से वार्ड 42 में सोमवार से वैक्सीनेशन कार्यक्रम चालू करने की बात कही गयी है। सोमवार से चालू होने वाले इस कैंप के बारे में इलाके के लोगों को जानकारी दी जाएगी । वार्ड नं. 42 के तृणमूल अध्यक्ष अशोक ओझा ने बताया कि स्थानीय जनता को वैक्सीन नहीं मिलने के कारण काफी परेशान थे। कई बार स्थानीय पार्षद से लोगों ने वैक्सीन लगवाने के लिए अपील की लेकिन उनकी ओर से कोई पहल नहीं की गयी। इस बीच विधायक से अपील करने पर उन्होंने तुरंत इंतजाम कराया। उन्होंने कहा कि व‌िधायक की पहल से स्थानीय लोगों का राहत मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर