हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने के आरोपों पर सवाल उठाये और कहा कि क्यों कुछ बताये बगैर ही इस तरह सजा दी गयी ? इस मुद्दे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा ​कि दोनों नेताओं ने हमसे कुछ जानना ही नहीं चाहा। वह मीडिया से जानना चाहते हैं, मीडिया ही अब जवाब देगी। संवाददाता सम्मेलन में जयप्रकाश ने कहा कि निर्दिष्ट कोई आरोप नहीं है, इसके बावजूद कहा गया कि अनुशासन तोड़ने के आरोपों का जवाब दें। असल में जांच और विचार से पहले ही सजा दे दी गयी। इसे लेकर सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘क्यों निर्णय लिया गया, इस बारे में उनके जानने का कोई अधिकार है, ये मुझे नहीं लगता। पूरे पश्चिम बंगाल में ही भाजपा कार्यकर्ता तृणमूल के आतंक के खिलाफ लड़ रहे हैं।’ वहीं इस मुद्दे पर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शमीक भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा सबको साथ लेकर ही चलना चाहती है। गलती चाहे किसी की भी हो, लेकिन भाजपा एकजुट रहेगी। इस तरह की समस्याएं पार्टी में होती हैं, विरोधी आवाजें भी उठती हैं, लेकिन सभी समस्याओं को हटाते हुए एक साथ मिलकर चलना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

नई दिल्लीः गीतांजलि श्री के हिंदी उपन्यास ‘रेत समाधि’ को अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार मिला। अब तक के इतिहास में हिंदी का यह पहला उपन्यास है आगे पढ़ें »

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ब्रेकिंग : पूजा के दौरान जली महिला

ब्रेकिंग : बेनियापुकुर में परित्यक्त झोपड़ी से 11 बम बरामद

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

सुरक्षा की चादरों में घिर रहा है सेकेंड हुगली ब्रिज

ऊपर