भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने चुनाव आयोग से मांग की है कि बुर्का में वोट डालने वाले मतदाताओं के पहचान पत्र का मिलान किये बगैर उन्हें बूथ में जाने की अनुमति नहीं दी जाए। यह भी सुनिश्चित किया जाए कि मतदान केंद्र के अंदर एक साथ 4-5 से ज्यादा लोग ना हों। भवानीपुर में उपचुनाव से ठीक पहले बंगाल बीजेपी ने गुरुवार को यह मांग की। प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने गुरुवार को कहा कि पार्टी की ओर से पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को एक पत्र लिखा गया है। इसमें मांग की गयी है कि 30 सितंबर को भवानीपुर में होने वाले उपचुनाव के दिन एक मतदान केंद्र के भीतर बूथ में 4 मतदानकर्मियों और एक वोटर के अलावा किसी और को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जाए। भाजपा ने फर्जी मतदान की आशंका जताते हुए कहा कि बुर्का पहनकर मतदान करने पहुंचे वोटरों में किसी भी मतदाता को मतदान केंद्र के अंदर जाने की अनुमति देने से पहले उसकी पूरी जांच की जाये, ताकि कोई फर्जी वोट न डाल सके। इतना ही नहीं, बीजेपी ने मांग की है कि बिना वैध पहचान पत्र के कोई भी व्यक्ति मतदान केंद्र के अंदर नहीं जा पाये, निर्वाचन आयोग यह सुनिश्चित करे। शमिक भट्टाचार्य ने कहा है कि बीजेपी मांग करती है कि पहचान पत्र का मिलान करना भी सुनिश्चित किया जाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब महिलाओं में बढ़ने लगा ‘Period Underwear’ का क्रेज, जानें क्या…

कोलकोताः महिलाओं के उन मुश्किल दिनों को आसान बनाने के लिए मार्केट में 'पीरियड पैंटी' आ चुकी है। हालांकि अभी तक बहुत कम महिलाएं ही आगे पढ़ें »

ऊपर