महागुरु मिथुन कोलकाता के वोटर, लड़ सकते हैं चुनाव

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महागुरु मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल के बाद से ही बंगाल से चुनाव लड़ने की चर्चा काफी तेज रही है। अब उनके कोलकाता से वोटर होना लगभग लगभग तय माना जा रहा है और वे कोलकाता में चुनाव लड़ेंगे। सूत्रों के मुताबिक बेलगछिया – काशीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। उल्लेखनीय है कि प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पीएम नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड सभा में बीजेपी में शामिल हुए थे। तब से ही कयास तेज था कि वे बंगाल से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि मिथुन ने अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर कहने से बचते रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर पार्टी और मिथुन चक्रवर्ती चाहे तो प्रार्थी बनाने पर चर्चा हो सकती है। कई दिनों बीत गये। भाजपा ने कई दफा प्रार्थी तालिका भी घोषित कर दी मगर मिथुन का नाम अभी तक उन तालिकाओं में शामिल नहीं था। अभी भी बंगाल के कई सीटों पर भाजपा ने प्रार्थी नहीं दिया है। अब ऐसे में एक बार फिर से चर्चा है कि मिथुन को भाजपा उम्मीदवार बना सकती है।
क्या वोटर बन गये हैं मिथुन
सूत्रों के मुताबिक हाल में मतदाता सूची में संशोधन हुआ है। सम्भवत: मिथुन चक्रवर्ती बंगाल के वोटर हो गये हैं। संशोधन में मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता के काशीपुर बेलगछिया विधानसभा क्षेत्र में खुद को मतदाता के रूप में शामिल करवाया है। सूत्रों के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती की बहन शर्मिष्ठा सरकार का इस क्षेत्र में घर है। कुछ समय पहले तक मिथुन चक्रवर्ती मुंबई के मतदाता थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी की सभा से लौट रहे कार्यकर्ताओं पर चली गोली, हुआ एसीड अटैक

सन्मार्ग संवाददाता नदिया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में भाग लेकर शनिवार रात घर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ, जिसमें जख्मी हुए तीन आगे पढ़ें »

आईपीएल : करीबी मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

कोलकाता की हैदराबाद पर लगातार तीसरी जीत, मनीष-बेयरस्टो पर भारी पड़ी नीतीश-त्रिपाठी की पारी चेन्नई : चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गये आईपीएल के 14वें आगे पढ़ें »

ऊपर