सिंगूर और चुंचुड़ा में मुखर हुए भाजपा के अंदर ही विरोध के स्वर

bjp

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : भाजपा उम्मीदवारों के विधानसभा चुनाव के लिए सूची जारी होने के बाद से ही हुगली जिले में भाजपा की आपसी गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है। अभी हाल में तृणमूल को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सिंगुर के विधायक रविंद्रनाथ भट्टाचार्य के विरोध में भाजपा समर्थकों ने जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। भाजपा ने उन्हें सिंगुर से प्रार्थी बनाया है जिसका भाजपा के कुछ लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता जिला आब्जर्वर पूर्व हुगली जिला भाजपा के अध्यक्ष सुबीर नाग ने चुंचुड़ा विधानसभा सीट से भाजपा की ओर से टिकट नहीं मिलने पर राजनीति से सन्यास लेने की घोषणा की है। सुबीर नाग ने बताया कि पार्टी को अब उनकी जरूरत नहीं है। इसलिए पार्टी उन्हें दरकिनार करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने यह बताया कि आने वाला समय उनके राजनीतिक और सामाजिक दिशा को तय करेगा। गौरतलब हो कि सबीर नाग चुचुड़ा विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट के लिए प्रबल दावेदार थे लेकिन भाजपा ने इसी पर हुगली के सांसद लॉकेट चटर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी ने केजरीवाल को टोका- परंपरा के खिलाफ काम हो रहा, केजरीवाल का जवाब- गुस्ताखी हुई तो माफी मांगता हूं

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों की शुक्रवार को हुई बैठक में अजीब वाकया सामने आया। बैठक का मुद्दा कोरोना के बिगड़ते हालात थे, लेकिन पूरी आगे पढ़ें »

’11 से 15 मई के बीच चरम पर होगी कोरोना महामारी’

नई दिल्ली : भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के वैज्ञानिकों ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर अनुमान लगाया है कि भारत में कोरोना वायरस महामारी की आगे पढ़ें »

ऊपर