ब्रेकिंग : विष्णुपुर के विधायक तन्मय घोष तृणमूल में हुए शामिल

कोलकाता : विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा और तृणमूल में टकराव जारी है। इस बीच सोमवार को बंगाल बीजेपी को झटका लगा है। बीजेपी के विष्णुपुर के विधायक तन्मय घोष सोमवार को टीएमसी में शामिल हो गये। वह चुनाव के पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद टीएमसी लगातार दूसरी पार्टी के नेताओं को पार्टी में शामिल करवा रही हैं। रविवार को ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सौमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की साली शुभ्रा घोष टीएमसी में शामिल हुई थीं। इस अवसर पर टीएमसी नेता ब्रात्य बसु ने कहा कि बंगाल के लोग दिल्ली और गुजरात से नियंत्रण की कोशिश नहीं मान रहे हैं। वह बीजेपी नेताओं से आह्वान कर रहे हैं कि वे अपना मुंह खोलें। बीजेपी प्रतिहिंसामूलक राजनीति कर रही है और टीएमसी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। तन्मय घोष ने इसके खिलाफ प्रतिवाद किया है और आगे भी जारी रहेगा। इस अवसर पर ब्रात्य बसु ने त्रिपुरा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बच्चों में फैल रहा अज्ञात ज्वर, केंद्र से कदम उठाने की अपील की शुभेंदु ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में जिस तरह बच्चों में अज्ञात ज्वर फैल रहा है, इसे लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्र सरकार से आगे पढ़ें »

ऊपर