थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

Delhi murder

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी
विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार
हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के गोसाई घाट इलाके में विशाल महतो की हत्या के आरोप में पुलिस ने सुपारी किलर सहित 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम विक्रम गुप्ता, खुर्शीद अंसारी उर्फ पिंटू, अनारूल हक उर्फ दुलारा, नेहाल अंसारी, शहीद अंसारी और रोहित जायसवाल बताये गये हैं। पुलिस के अनुसार अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार किया है। पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर सभी अभियुक्तों को पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार विक्रम गुप्ता ने सुपारी किलर की मदद से विशाल महतो की हत्या करायी है। पुलिस के अनुसार घुसुड़ी इलाके में विक्रम गुप्ता की आभूषण दुकान है। वह इलाके के युवकों को अपने साथ रखने के लिए उनके ऊपर रुपये खर्च करता है। कुछ दिनों पहले विक्रम ने अपनी दुकान पर कुछ युवकों के सामने विशाल के पिता विजय महतो के नाम पर गाली गलौज की। इसकी भनक विशाल को लगी तो उसने विशाल की दुकान पर जाकर उसके दोस्तों के सामने उसे थप्पड़ जड़ दिया। दोस्तों के सामने विशाल द्वारा थप्पड़ मारे जाने से विक्रम काफी गुस्से में था और उसने अपने दोस्त रोहित जायसवाल को सुपारी किलर का इंतजाम करने के लिए कहा था। रोहित ने उसकी मुलाकात अनारूल उर्फ दुलारा से करवायी थी। इसके बाद रुपये लेकर दुलारा ने अपने साथी के साथ मिलकर शुक्रवार की दोपहर विशाल की गोली मार कर हत्या कर दी थी। यहां उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को शीतला मां की स्नान यात्रा के दिन विशाल जब नहाकर वापस शीतला मां उत्सव में जाने के लिए तैयार होकर अपने घर के सामने बैठा था, तभी दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये और उसे गोली मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर घरवाले व आसपास के लोग एकत्रित हुए और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके के लोगों की मदद से उसे पहले हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद उसे कोलकाता के निजी अस्पताल में रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गयी। यहां हम बताते चलें कि 11 अक्टूबर 2012 को विशाल के पिता विजय महतो की भी कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इलाके के लोगों का कहना है कि विशाल अपने पिता के केस में आई विटनेस था। वहीं विजय के हत्यारे अभी जमानत पर बाहर हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर