पानीहाटी व कमरहट्टी में चुनाव के बाद भी हिंसा बरकरार

भाजपा उम्मीदवार सन्मय बनर्जी व उनके कर्मियों के घर पर भी की गयी बमबारी
पानीहाटी : पांचवें चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद भी पानीहाटी व कमरहट्टी विधानसभा क्षेत्र में हिंसक घटनाएं जारी हैं। वोट के समाप्त होने के बाद से ही पानीहाटी के राजा रोड, बीटी रोड इलाके में बमबारी से इलाका दहल उठा था​, हालांकि इसके दूसरे दिन रविवार को भी बमबारी की घटनाएं जारी रहीं। रविवार की देर रात कुछ कुख्यातों ने पानीहाटी के भाजपा उम्मीदवार सन्मय बनर्जी के घर पर 3 बम चा​र्ज किये। सोदपुर निवासी भाजपा कर्मी जय साहा के घर पर भी बमबारी की गयी। भाजपा के सोदपुर स्वदेशी मोड़ स्थित भाजपा के एक कैंप में बैठकर बातचीत कर रहे भाजपा कर्मियों पर हमले किये गये जिसमें 3 कर्मियों का सिर फूट गया। वहां कुछ दुकानों में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी की कोशिश की गयी। इन घटनाओं के प्रतिवाद में देर रात ही भाजपाइयों ने खड़दह थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। मौके पर उपस्थित भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा कि हमलावर तृणमूल आश्रित समाजविरोधी हैं जिनके बारे में देर रात शिकायत किये जाने बाद भी कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की गयी है। पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए भाजपा उम्मीदवार सन्मय बनर्जी ने कहा कि तृणमूल उम्मीदवार निर्मल घोष उन्हें पहले से ही हत्या की धमकी देते आये हैं। चुनाव के दिन भी गुंडागर्दी की और अभी भी उनकी हत्या के उद्देश्य से घर पर बमबारी करवायी। उन्होंने कहा कि खड़दह थाना प्रभारी की भूमिका इस पूरे मामले में नगण्य है। उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से यह शिकायत की है। वहीं कमरहट्टी पालिका के 30 नंबर वार्ड इलाके में भी रविवार की देर रात व सोमवार की सुबह जगह-जगह भाजपा कर्मियों के घरों में घुसकर तोड़फोड़ की गयी। कर्मियों को पीटा गया जिसमें उन्हें गंभीर चोट पहुंची और उन्हें अस्पताल भेजना पड़ा। वहीं इस खबर को पाकर पहले ही हिंसा का शिकार हो चुके कमरहट्टी के भाजपा उम्मीदवार राजू बनर्जी भी घायल कर्मियों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पीड़ितों के परिवारों के बीच पहुंचकर उन्हें आश्वासन दिलाया कि सभी हमलावरों की गिरफ्तारी करवायी जायेगी। हम इसकी लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने हमले का आरोप तृणमूल पर लगाया है। दूसरी ओर अंचल में चुनाव के बाद की इन हिंसा की घटनाओं में तृणमूल का हाथ होने से इनकार करते हुए पानीहाटी के तृणमूल उम्मीदवार निर्मल घोष ने कहा कि दोनों ही सीटों पर भाजपा हार रही है और इसकी झुंझलाहट ही भाजपा निकालकर इलाके को अशांत करने में लगी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर