ममता-राज्यपाल के बीच बढ़ा टकराव, राज्यपाल ने कहा….

कोलकाताः पश्चिम विधानसभा चुनाव में हिंसा के मद्देनजर राज्यपाल गुरुवार को कूचबिहार के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और पीड़ितों से मुलाकात कर उनकी स्थिति की जानकारी ली। बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से कूचबिहार पहुंचने पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रशासनिक आदेश का हवाला देकर उन्हें संवैधानिक कर्तव्य के पालन से रोकने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वह अपने संवैधानिक कर्तव्य का पालन करते रहेंगे। राज्यपाल ने कहा, ”चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद आगजनी और लूट हो रही है। यह प्रजातंत्र के लिए ठीक नहीं है। 3 मई को बाद मुख्यमंत्री के पास सर्वसम्मत अधिकार हैं। शपथ लेने के बाद 10 दिन बीत चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। एक भी दोषी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है।”

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेट कंट्रोल के साथ आपके मन को शांत रखती हैं ये पांच छोटी-छोटी बातें

कोलकाताः मन अशांत रहने का असर हमारे खाने-पीने की आदतों पर भी पड़ता है। मौजूदा समय में जिस तरह दुनिया अस्त-व्यस्तता से गुजर रही है, उसकी आगे पढ़ें »

बच्चों व महिलाओं के लिए 10 हजार बेड तैयार कर रहा स्वास्थ्य विभाग

बच्चों के लिए स्पेशल कोविड बेड हर अस्पताल में थर्ड वेव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी के सेकंड वेव ने स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

ऊपर