सोनारपुर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, नंदीग्राम में हमला, घाटाल में उम्मीदवार को जूते से पीटा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। चुनाव के पहले फिर टीएमसी पर बीजेपी के कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगा है। मृत बीजेपी कार्यकर्ता का नाम विकास नस्कर है। वह दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर दक्षिण का निवासी है। बीजेपी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार , “विकास नस्कर की हत्या कर दी गई है। वह बूथ नंबर 57 का बीजेपी का कार्यकर्ता था। यह केवल एक युवक की हत्या नहीं है, वरन प्रजातंत्र की हत्या है। बंगाल की जनता इसका जवाब देगी।”

धर्मेंद्र प्रधान की सभा में हमले का आरोप

दूसरी ओर, नंदीग्राम के बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु को सोनाचूड़ा में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ एक रोड शो में शामिल होना था, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए हैं और एक बीजेपी कार्यकर्ता के सिर पर लाठी से प्रहार किया गया। उसे तुरंत नंदीग्राम अस्पताल ले जाया गया। इसके खिलाफ बीजेपी चुनाव आयोग में शिकायत करेगी।

 

घाटाल में बीजेपी उम्मीदवार को जूता से पीटने का लगा आरोप 

दूसरी ओर, बीजेपी ने पूर्वी मेदिनीपुर जिले के घाटाल विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी को उम्मीदवार शीतल कपट पर टीएमसी समर्थकों पर लगाया है। कोतुलपुर में बीजेपी उम्मीदवार के साथ मारपीट की गई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि उम्मीदवार को जूता से पिटाई की गई है। दूसरी ओर, उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह के इलाके में बमबाजी और बीजेपी उम्मीदवारों पर हमले को लेकर बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल आज शाम को मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात करेगा और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग करेगी। बता दें कि बीजेपी लगातार राजनीतिक हिंसा का आरोप लगा रही है। गुरुवार को पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भी राजनीतिक हिंसा को लेकर चिंता जताई थी और स्थानीय पुलिस अधिकारियों को भी अगाह किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर