गवर्नर ने ममता सरकार पर बोला हमला, कहा- ‘नहीं करें मुझे विवश’

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने फिर ममता सरकार पर हिंसा को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि हिंसा का तांडव चल रहा है, लेकिन सरकार के कानों में जूं नहीं रेंग रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को आए हुए एक माह से अधिक हो गई है, लेकिन किसी भी कैबिनेट की बैठक में हिंसा पर चर्चा नहीं हुई है मंगलवार को बीजेपी के विधायक दल के नेता शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी लगातार हिंसा का आरोप लगा रही है। चुनाव के बाद बीजेपी लगातार सत्तारूढ़ पार्टी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला करने, उन्हें डराने और धमकाने का आरोप लगाते रही है। बीजेपी का आरोप है कि चुनाव के बाद बीजेपी के 40 से अधिक कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है।
विधान के अनुसार करेंगे शासन, मुझे नहीं करेंगे विवश- बोले राज्यपाल
राज्यपाल ने कहा कि हिंसा का तांडव चल रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री या मंत्री ने किसी भी पीड़ित के आंसू पोंछा है। उन्होंने कहा कि इतना न डरो की डर के कारण डर की चर्चा नहीं कर पाओ। उन्होंने कहा कि एससी और एसटी पर हमले बोले गए हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि सरकार सकारात्मक रवैया अपनाएगी। सरकार संविधान के दायरे में काम करें। सिस्टम के बाहर जाकर काम करेंगे, तो मुझे विवश करेंगे।
शुभेंदु ने दिल्ली में पीएम और गृह मंत्री से की थी मुलाकात
बता दें कि इससे पहले, शुभेंदु अधिकारी ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर राज्यपाल के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की थी। पिछले सोमवार को वह दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। वहां शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि बंगाल में धारा 356 से भी बुरे हालात हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लीवर को हेल्दी रखने के लिए पिएं गन्ने का जूस

कोलकाता : फलों का जूस शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। लोग हर मौसम में तरह-तरह के फलों का जूस पीना पसंद करते आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का किया ऐलान

अश्लील वीडियो बनाने व उसे सर्कुलेट करने के मामले में मॉडल व फोटोग्राफर कोलकाता से अरेस्ट

सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, कल ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलेंगी मुकाबला

ब्रेकिंगः घर-घर वैक्सीनेशन को लेकर फिरहाद का बड़ा बयान

ओलंपिक्स में हुई दुर्घटना में अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स के मस्तिष्क में बहा खून

यूपी गेट पर राकेश टिकैत करते रह गए इंतजार, बिना मिले ही बंगाल लौटी ममता

क्लास 6 में पढ़ने वाले लड़के ने गेम में ₹40,000 गंवाने के बाद की खुदकुशी

कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी

पीवी सिंधु और पूजा रानी का मुकाबला थोड़ी देर में, जीतीं तो मेडल पक्का

ऊपर