‘बंगाल में प्रत्येक चुनाव में होती है हिंसा’

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल में प्रत्येक चुनाव में हिंसा होती है यह बात मिदनापुर के सांसद व भाजपा के प्रदेश नेता दिलीप घोष ने बुधवार को खड़गपुर में संवाददाताओं से बात करते हुये कही। दिलीप घोष बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र मिदनापुर के खड़गपुर स्थित अपने बंगले में थे। जहां पर उन्होने संवादाताओं से बात करते हुये कहा कि बंगाल में कुछ नये तरह के उग्रवादी प्रवेश कर रहें हैं इसलिये प्रशासन को सतर्क रहना चाहिये। सरकार को इस ओर पूरी तरह से ध्यान देना होगा। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि पश्चिम बंगाल में प्रत्येक चुनाव में हिंसा होती है जो काफी दुखजनक है और पूरे देश में केवल यहीं पर ऐसा होता है। उन्होंने बर्दवान में एक सरकारी बस में हुये विस्फोट को लेकर कहा कि राज्य में खागड़ागढ़ समेत कई इलाकों में विस्फोट हो चुके हैं यहां पर केवल बम का उद्योग विकसित हो रहा है और पुलिस प्रशासन व्यर्थ हो गया है। उन्होंने कहा कि लोगों को आशा है कि केंद्रीय सुरक्षा बल के तैनात रहने से चुनाव शांतिर्पूण तरीके से होगा और क्षमता में आने से पहले ममता बनर्जी भी केंद्रीय वाहिनी की तैनातगी में ही चुनाव कराना चाहतीं थीं और उसके कारण ही वह क्षमता में आयीं हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर