हावड़ा में चुनाव के बाद हिंसा, हथियार दिखाकर तृणमूल नेता को धमकी

गुस्साये तृणमूल समर्थकों ने किया पथावरोध व थाना घेराव
हावड़ा : गत शनिवार को हावड़ा में चौथे चरण का चुनाव सम्पन्न् हुआ। इसके बाद रविवार को ही हिंसा की घटनाएं सामने आ गयी। घटना चटर्जीहाट थानांतर्गत इलाके की है। जहां पर चुनाव खत्म होने के बाद रात से ही तृणमूल व भाजपाइयों में संघर्ष की घटना घट रही है। घटना शुरूआत शनिवारकी शाम को हुई। आरोप है कि चटर्जीहाट के तृणमूल नेता व जय हिंद वाहिनी के प्रधान पार्थ बसु को लगातार हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। यह आरोप भाजपाइयों पर लगाया जा रहा था। इसके विरोध में रविवार को त़ृणमूल कर्मियों ने रोड अवरोध एवं थाने का घेराव किया। वहीं भाजपाइयों का आरोप था कि तृणमूल कर्मियों ने थाने के सामने ही भाजपाइयों के साथ मारपीट की है। इस दौरान पुलिस पर निष्क्रियता के भी आरोप लगो गये। हावड़ा में गत शनिवार को 9 सीटों पर चुनाव हुए। यहां इस दिन कई छिटपुट घटनाएं भी घटी। इस दौरान ही पार्थ को लगातार धमकियां मिल रही थी। चुनाव खत्म होते ही कुछ भजापाइ बाइक लेकर पहुंचे और पार्थ के फ्लैट से बुलाकर उस पर हमला किया। बाद में पार्थ अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचा और अवरोध करने लगा। भाजपाइयों का आरोप है कि तृणमूल समर्थक इलाके में अशांति फैलाना चाहते हैं। वहीं इस मामले की शिकायत दोनों ही पार्टियों की ओर से की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सैनिक के तौर पर मेरी लड़ाई रहेगी जारी : मुकुल राय

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने पार्टी छोड़ने की सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा आगे पढ़ें »

लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन ले जा रहे टैंकर्स से नेशनल हाईवे पर नहीं ली जाएगी टोल फीस

नई दिल्ली : देश के नेशनल हाईवे पर लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन ले जाने वाले टैंकरों और कंटेनरों को निर्बाध मार्ग प्रदान करने के लिए, टोल आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः अब शर्तों को मानकर कोविड शवों का संस्कार सीधे करा सकेंगे परिजन

रोजाना गर्म पानी पीते हैं तो रुक जाइए, जान लीजिए सरकार का नया दावा

महिला हॉकी : कप्तान रानी समेत 6 सदस्यों ने दी कोरोना को मात

बड़ा फैसला: सुप्रीम कोर्ट ने गठित की राष्ट्रीय टास्क फोर्स, ऑक्सीजन के वितरण-मांग पर रखेगी नजर

राजस्थान के घर-घर में हर सप्ताह दो बार होगा हनुमान चालीसा का पाठ, जानें कारण

उत्तर प्रदेश में निकल चुका है कोरोना का पीक, पॉजिटिविटी रेट में भी आई कमी

शॉर्ट स्कर्ट पहनकर रश्मि देसाई ने किया डांस, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट कि…

गर्मी के मौसम में गर्भवती महिलाएं इस तरह रखें ख्याल, जानें टिप्स

ऊपर