अवैध संबंध के आरोप में ग्रामीणों ने युवक और विवाहित महिला को लैंप पोस्ट में बांध कर की पिटाई

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत चंद्रकोणा इलाके में ग्रामीणों ने अवैध सम्बध का आरोप लगाकर एक युवक और एक विवाहित महिला को एक लैंप पोस्ट में बांधकर बुरी तरह से पिटाई की। शनिवार को हुई इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह युवक चंद्रकोणा थाना अंतर्गत मनोहरपुर गांव में रहता है। जबकि विवाहित महिला कुलदह नामक गांव की निवासी है। ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों के बीच लंबे अरसे से अवैध संबंध है। इसकी वजह से वह युवक अक्सर कुलदह गांव में उस विवाहित महिला के घर पर भी आता है। बताया जाता है कि वह युवक शनिवार को भी उस महिला के घर पर पहुंचा। ग्रामीणों का आरोप है कि घर में उन दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखा गया था। जिससे स्थानीय लोग काफी नाराज हो गए। इसके बाद ही ग्रामीणों ने युवक और उस विवाहित महिला को पकड़ लिया तथा गांव में स्थित एक लैंप पोस्ट में बांध दिया। इसके बाद लोगों ने दोनों को झाड़ू, लाठी और जूते चप्पलों से खूब मारा। यहां तक कि गांव में रहने वाली एक उम्रदराज महिला भी उन दोनों की पिटाई करती हुए देखी गयी। पिटाई का यह वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तथा युवक और उस विवाहित महिला को अपने कब्जे में ले लिया। दोनों को चिकित्सा के लिए खीरपाई के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल इस घटना में पुलिस ने किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले महीने से म‍िलेगी फ्री ब‍िजली!

पंजाब :  पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान  ने राज्‍य के लोगों को बड़ा तोहफा द‍िया है। उन्‍होंने कहा क‍ि सूबे के करीब 51 लाख परिवारों आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

ऊपर