विजयवर्गीय ने कहा- जो राम के लिए काम करते हैं,उनके साथ रहते हैं हनुमान

Kailash Vijayvargiya

करीमपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा करते हुए कहा कि जो लोग राम के लिए काम करते हैं, उनके साथ हनुमानजी रहते हैं। हनुमानजी द्वापर युग मेें थे,त्रेता युग में थे और आज भी मौजूद हैं। यह बात उन्होंने करीमपुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि हनुमानजी को सीता मैया का आर्शीवाद मिला था कि वह अजर अमर रहेंगे। हनुमान राम के लिए काम करते थे इसलिए उन्हें यह वरदान प्राप्त हुई थी। हमारी पार्टी भाजपा भी राम के लिए,राम राज्य के लिए काम करते है,इसलिए हनुमानजी हमारे साथ हैं।

तृणमूल सरकार के धोखे की सुची लंबी

विजयवर्गीय ने तृणमूल सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता को धोखा दिया। उनकी पार्टी ने पहले मुकुल रॉय को और फिर भारती घोष के साथ भी धोखा किया। उन्होंने कहा कि ममता सरकार के धोखे की सूची लंबी है। तृणमूल की वजह से बंगाल में अशांति बढ़ गई है।

करीमपुर में करेंगे चीजें व्यवस्थित

महासचिव ने करीमपुर में चीजों को व्यवस्थित करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि करीमपुर में न ताे रेल की सुविधा है और न ही कोल्ड स्टोरेज है। सबसे अधिक लोग बेरोजगार इस प्रदेेश में हैं। हम यहां सब ठीक कर देंगे। इसके अलावा उन्होंने करीमपुर के भाजपा उम्मीदवार जयप्रकाश मजुमदार को जिताने की भी अपील की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर