विजयवर्गीय ने कहा- जो राम के लिए काम करते हैं,उनके साथ रहते हैं हनुमान

Kailash Vijayvargiya

करीमपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा करते हुए कहा कि जो लोग राम के लिए काम करते हैं, उनके साथ हनुमानजी रहते हैं। हनुमानजी द्वापर युग मेें थे,त्रेता युग में थे और आज भी मौजूद हैं। यह बात उन्होंने करीमपुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि हनुमानजी को सीता मैया का आर्शीवाद मिला था कि वह अजर अमर रहेंगे। हनुमान राम के लिए काम करते थे इसलिए उन्हें यह वरदान प्राप्त हुई थी। हमारी पार्टी भाजपा भी राम के लिए,राम राज्य के लिए काम करते है,इसलिए हनुमानजी हमारे साथ हैं।

तृणमूल सरकार के धोखे की सुची लंबी

विजयवर्गीय ने तृणमूल सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता को धोखा दिया। उनकी पार्टी ने पहले मुकुल रॉय को और फिर भारती घोष के साथ भी धोखा किया। उन्होंने कहा कि ममता सरकार के धोखे की सूची लंबी है। तृणमूल की वजह से बंगाल में अशांति बढ़ गई है।

करीमपुर में करेंगे चीजें व्यवस्थित

महासचिव ने करीमपुर में चीजों को व्यवस्थित करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि करीमपुर में न ताे रेल की सुविधा है और न ही कोल्ड स्टोरेज है। सबसे अधिक लोग बेरोजगार इस प्रदेेश में हैं। हम यहां सब ठीक कर देंगे। इसके अलावा उन्होंने करीमपुर के भाजपा उम्मीदवार जयप्रकाश मजुमदार को जिताने की भी अपील की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhanoa

अभिनंदन के पास राफेल होता तो स्थिति अलग होती: पूर्व वायुसेना प्रमुख

नई दिल्ली : पंजाब सरकार की तरफ से चंडीगढ़ में आयोजित मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल में शनिवार को ‘अंडरस्टैंडिंग द मैसेज ऑफ बालाकोट’ कार्यक्रम में पूर्व आगे पढ़ें »

assam

नागरिकता कानून : असम में अबतक 6 लोगों की मौत, बंगाल में उग्र प्रदर्शन जारी

गुवाहाटी : नागरिकता संशोधन कानून विरोध में प्रदर्शनों के चलते हिंसा की चपेट में आए असम में रविवार को तीसरे दिन भी कर्फ्यू में ढील आगे पढ़ें »

ऊपर