हावड़ा में 8 जगहों पर 800 लोगों को दी गयी वैक्सीन

जिला प्रशासन की ओर से बेहतरीन इंतजाम
हावड़ा : कई महीनों के इंतजार के बाद शनिवार को वह दिन आया जब हावड़ा में 8 जगहों पर एक साथ लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी गयी। इस दौरान ​विभिन्न अस्पतालों व स्वास्थ्य केंद्रों का डीएम मुक्ता आर्या ने सीएमओएच डॉ. भवानी दास के साथ दौरा किया। हावड़ा की डीएम मुक्ता आर्या ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि शनिवार से हमारे कोरोना वाॅरियर्स को वैक्सीन दी गयी। हावड़ा जिला अस्पताल से लेकर अन्य स्वास्थ्य केंद्रों में वैक्सीनेशन की सुविधा मुहैया करवायी गयी थी। जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गयी थीं। शहर व ग्रामीण मिलाकर हावड़ा की 8 जगहों पर यह सुविधा थी। कुल 800 लोगों को वैक्सीन दी गयी, जिनमें डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी, स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ व ड्राइवर शामिल थे। सुबह 9 बजे से ही स्वास्थ्य कर्मियों काे टीका दिया गया जिनमें सर्वप्रथम थे डॉ. सागेन मंडी, एसएनसीयू। इस दौरान उन्होंने कहा कि टीका लेकर अच्छा लग रहा है। प्रशासन की ओर से बेहतरीन इंतजाम किये गये थे। पहली डोज की एक सूची तैयार की गयी थी। इनमें पहले स्वास्थ्य कर्मी थे और दूसरी डोज 28 दिनों के बाद दी जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

शक्ति के अनुष्ठान का पर्व नवरात्र

आद्यशक्ति माता भगवती दुर्गा ही समस्त संसार को जीवन, ऊर्जा एवं सरसता प्रदान करती हैं। जगत के विविध प्रपंच उन्हीं से उत्पन्न होकर उन्हीं में आगे पढ़ें »

ऊपर