लिलुआ में जोरों से चल रहा है वैक्सीनेशन का काम

हावड़ा : राज्य में जिस तरह से काेरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, उसी तरह से राज्य सरकार की ओर से इस पर लगाम लगाने के लिए वैक्सीनेशन के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक कार्यक्रम लिलुआ के अग्रसेन सेवा समिति में आयोजित किया जा रहा है, जहाँ पर रोजाना सैकड़ों लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। इस कार्य की देखरेख कर रहे पूर्व पार्षद कैलाश मिश्रा ने बताया कि यहाँ पर सिर्फ 18 से 45 वर्ष तक की आयु के लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। यह राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग की पहल है, जिसमें आम लोगों के अलावा फ्रंटलाइनर जैसे कि स्वास्थ्य कर्मी, ड्राइवर, ट्रांसपोर्ट कर्मियों के लिये भी वैक्सीनेशन की सुविधा मुहैया करायी जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार ही यहाँ पिछले 10-12 दिनों से वैक्सीनेशन का कार्यक्रम चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर