कई और निजी अस्पतालों में टीकाकरण शुरू

स्वास्थ्यकर्मियों के बाद पुलिस व जनप्रतिनिधियों को लगेंगे टीके
कोलकाताः राज्य में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में सोमवार से कई और निजी हॉस्पिटलों में वैक्सीनेशन शुरू हुआ। दिशन ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स कोलकाता के अस्पताल को पश्चिम बंगाल सरकार के भागीदार के रूप में भाग लेते हुए ” कोविड टीकाकरण केंद्र” के रूप में नामित किया गया है। सोमवार को यहां टीकाकरण अभियान शुरू किया गया। अस्पताल में प्रत्येक सप्ताह सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को टीकाकरण होगा। इसके अलावा रुबी हॉस्पिटल, इंस्टिट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस, जगन्नाथ गुप्ता इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज सहित कई अस्पतालों में वैक्सीनेशन प्रक्रिया चली। आमरी हॉस्पिटल में भी स्वास्थ्यकर्मियों को टीके लगाए गए। डॉ. इंद्रनील खान ने टीका लेने के बाद कहा ‌कि सभी को बिना झिझक के टीकाकरण अभियान का हिस्सा बनने की आवश्यकता है।
कोवैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, न करें भय
राज्य में कोवैक्सीन की खेप भी आ चुकी है। इस बीच सूत्रों की मानें तो टीकाकरण अभियान को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक वर्चुअल बैठक की। इसके बाद साफ कहा गया है कि किसी प्रकार से वैक्सीन को लेकर कोई शंका न रखी जाए। स्वास्थ्य कर्मियों के बाद पुलिस व उसके बाद जनप्रतिनिधियों को टीके लगेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर