युवक की मौत के बाद रणक्षेत्र बना उत्तरपाड़ा

लोगों का आरोप, दुर्घटना में नहीं पीटकर की गयी हत्या
मामले की जांच में जुटी पुलिस
सन्मार्ग संवादताता
हुगली : उत्तरपाड़ा का माखला इलाका दिवाली की देर रात युवक की मौत की घटना के बाद रणक्षेत्र में तब्दिल हो गया। जानकारी के अनुसार माखला के टी एन मुखर्जी रोड पर गुरुवार देर रात दो अनियंत्रित मोटरसाइकिलें आमने-सामने से टकरा गई थी। बताया जा रहा है कि इस घटना में दिनेश उर्फ बउआ नामक युवक की मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उत्तरपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनेश उत्तरपाड़ा थानान्तर्गत हिन्दमोटर इलाके का रहने वाला था। स्थानीय लोगों के अुनसार इस घटना के बाद यह अफवाह फैल गई कि दिनेश की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह सुनते ही मृतक के घरवालें उत्तरपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में पहुंच कर उत्पात मचाना शुरू कर दिया। आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला किया गया जिसके जवाब में पुलिस को भी लाठीचार्ज करना पड़ा। मामला यहीं नहीं रुका, आक्रोशित लोग इसके बाद उत्तरपाड़ा स्टेशन रोड पर स्थित माखला इलाके में पहुंचे और वहां भी जमकर तोड़फोड़ की। एक एटीएम काउंटर का कांच तोड़ा गया एवं एक दुकानदार के शटर को भी तोड़ दिया गया। इसके बाद एक स्थानीय कालीपूजा के मंडप में भी जाकर आरोपितों ने तांडव मचाया। जानकारी के अनुसार वहां जब पुलिस पहुंची तो इलाके के विभिन्न मकानों में हमलावर छुप गए। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया घटनास्थल पर चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के उच्च अधिकारी भी पहुंचे। साथ ही उत्तरपाड़ा नगरपालिका के प्रशासक दिलीप यादव भी मौके पर पहुंचे। किसी तरह स्थिति को शांत कराया गया। पुलिस सूत्रों के अब तक इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले से जुड़े किसी भी अभियुक्त को बख्शा नहीं जाएगा। बहरहाल, इस घटना को लेकर इलाके में शुक्रवार को काफी तनाव देखा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दर्दनाकः नदिया में हुये सड़क दुघर्टना में 17 लोगों की मौत

नदिया : शव का अंतिम संस्कार कराने ले जा रही मैटाडोर का एक्सीडेंट हो गया। शनिवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में कम से आगे पढ़ें »

ऊपर