अगर ऑनलाइन पोर्न देखते हैं तो हो जाए सावधान क्योंकि….

उत्तरप्रदेश : यूपी पुलिस ने इंटरनेट पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी सर्च करने वालों के खिलाफ एक्शन ले सकती है। इसके लिए यूपी पुलिस इंटरनेट पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी देख रहे लोगों पर नजर बनाए हुए है। ऐसा नोटिस आपको भी एसमएस के जरिए मिल सकता है। क्या वास्तव में ये एसएमएस पुलिस की ओर से भेजा जा रहा है, या इसका सच कुछ और ही है। उत्तर प्रदेश में अभी एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को मैसेज मिल रहे हैं, जिसमें सख्त चेतावनी दी जा रही है कि इंटरनेट पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी सर्च करने वालों पर पुलिस की नजर है। ये मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। लोगों को चेतावनी भी दी जा रही है कि अगली बार अश्लील वीडियो देखने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हिंदी भाषा के साथ-साथ विदेशी भाषा में भी ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। वहीं वायरल मैसेज पर 1090 की एडीजी नीरा रावत ने जांच के आदेश दिए हैं। नीरा रावत का कहना है कि चाइल्ड पोर्नोग्राफी से संबंधित सामग्री इंटरनेट पर सर्च करने वाले लोगों को पॉप अप मैसेज के जरिए सैनिटाइज किया जाएगा, लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने इसी मिसकम्युनिकेशन का फायदा उठा लिया है, जिसके चलते ऐसा हो रहा है। उन्होंने कहा इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर