बताता था, एसएसकेएम का बड़ा डॉक्टर, निकला फर्जी

कोलकाताः वेस्ट बंगाल डॉक्टर्स फोरम ने आधुनिक चिकित्सा के पेशे के नाम पर फर्जीवाड़ा करने के मामले की शिकायत वेस्ट बंगाल मेडिकल काउंसिल में की है। मामले में कार्रवाई की भी अपील की गई है। आरोप है कि उक्त डॉक्टर विभिन्न क्लीनिकों में चिकित्सक, गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट और मधुमेह विशेषज्ञ के रूप में अपना परिचय देता था। उसके सोशल मीडिया प्रोफाइल ने यह भी दावा किया कि वह एसएसकेएम में प्रोफेसर है। प्रारंभिक पूछताछ में डॉक्टर्स फोरम को इस बारे में संदेह हुआ था और 15 जुलाई 2021 को रजिस्ट्रार, डब्ल्यूबीएमसी को एक सूचना भेजी गई। जांच करने पर एक पंजीकरण संख्या मिली, जो एक अन्य डॉक्टर की भी थी। अंत में, बहुत अनुनय के बाद, इस व्यक्ति, संभवतः एक धोखाधड़ी को कल्याणी पुलिस, नदिया, पश्चिम बंगाल द्वारा गिरफ्तार किया गया है। वेस्ट बंगाल डॉक्टर्स फोरम ने उसके खिलाफ कार्रवाई की अपील की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

कोलकाता : दुनिया में हमेशा सेक्स को लेकर लड़कों-लड़कियाें के बारे में ना जाने किस-किस तरह की बातें कहीं जातीं हैं। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर