टेक सपोर्ट के नाम पर अमरीका और यूके के नागरिकों को लगाते थे चूना, 5 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : टेक सपोर्ट देने के नाम पर अमरीका और यूके के नागरिकों से लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना सॉल्टलेक सेक्टर 5 की है। अभियुक्तों के नाम रवि कुमार प्रसाद, मोहम्मद कालिब तनवीर, रेयांश फर्नांडीस, देवज्योति दास, फैजल नसीम और मोहम्मद अकबर बताये गये हैं। पुलिस के अनुसार विधाननगर साइबर क्राइम थाने के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके की बिल्ड‌िंग में अवैध तरीके से कॉल सेंटर चला रहे हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने जब छापामारी की तो पता चला कि अभियुक्त कोलकाता में बैठकर अमरीका , यूके, जर्मनी और फ्रांस के नागरिकों को चूना लगाते हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने छापामारी कर अभियुक्तों को पकड़ा है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर