एबीवीपी के विकास भवन अभियान में हंगामा, चलाया गया जलकमान

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नौकरी आवेदनकारियों के विक्षोभ को लेकर राज्य में हंगामा मचा हुआ है। इधर, बुधवार को एसएससी नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की ओर से विकास भवन अभियान किया गया। इसे लेकर हंगामा मच गया। विकास भवन जाने के रास्ते में इंदिरा भवन मोड़ पर बैरिकेड से पुलिस ने प्रदर्शनकारियों का रास्ता रोका था। उस समय ही एबीवीपी कार्यकर्ताओं की पुलिस से धक्का-मुक्की हुई। प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस ने जलकमान का इस्तेमाल किया। लगभग 5 ​कि.मी चलकर टेट उत्तीर्ण करने वाले ज्ञापन देने आये थे। पुलिस द्वारा रास्ता रोकने पर आचार्य प्रफुल्ल चंद्र भवन के सामने ही सड़क पर बैठकर नौकरी की मांग वर्ष 2017 से 2022 के टेट उत्तीर्ण करने वालों ने की। महिलाओं से बलात्कार समेत अन्य घटनाओं के विरोध में राज्य सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर एबीवीपी मुखर हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर