आमडांगा में वैक्सीनेशन कैंप में हंगामा, गेट तोड़ने की हुई कोशिश

​लाइन छोड़कर अवैध तरीके से पहचानवालों को टीका देने का लगा आरोप
पुलिस ने कार्रवाई कर संभाली परिस्थिति
बारासात : बारासात अंचल के आमडांगा थाना अंतर्गत कुड़ियापाड़ा में शुक्रवार को वैक्सीनेशन कैंप में नियमों के विरुद्ध जान-पहचानवालों को बुलाकर उन्हें पहले वैक्सीन दिये जाने का आरोप लगाते हुए इलाके के लोगों ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि गुस्साये लोगों ने लात से मार-मार कर कैंप गेट को तोड़ने की भी कोशिश की। फैली उत्तेजना को देखते हुए इसकी खबर पुलिस को दी गयी और पुलिस ने वहां पहुंचकर परिस्थितियों को नियंत्रित किया। वैक्सीन के लिए रात में लगे लोगों का आरोप है कि वे सुबह अपनी पाली का इतंजार कर रहे थे जबकि घंटों इंतजार के बाद भी उन्होंने देखा कि कुछ लोग बाहर से आ रहे हैं और बिना बाधा के वे सीधे कैंप के भीतर जा रहे हैं। कोई किसी का परिचित है तो कोई किसी को इलाके का प्रभावशाली बताकर मनमानी कर रहा था, यही कारण है कि उनका गुस्सा फट पड़ा। कैंप में जहां इस दिन 300 लोगों को वैक्सीन दी जानी थी वहीं इस हंगामे के कारण बीच में ही कैंप को बंद करना पड़ा हालांकि कुछ एक घंटे के बाद पुनः कैंप की शुरुआत पुलिस की निगरानी में की गयी मगर लोगों में इस अव्यवस्था को लेकर रोष बरकरार रहा। उन्होंने मांग की कि पुलिस की निगरानी में ही कैंप की व्यवस्था हो तो साधारण जनता के साथ अन्याय नहीं होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर