भाजपा महिला मोर्चा के कार्यक्रम में हंगामा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महिला उत्पीड़न, बलात्कार की घटना के प्रतिवाद में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से आयोजित ‘कानून उल्लंघन’ कार्यक्रम को लेकर हंगामा मच गया। भवानी भवन के सामने से भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष व आसनसोल दक्षिण की विधायक अग्निमित्रा पॉल के नेतृत्व में कानून उल्लंघन किया गया। दोनों ओर काफी कहासुनी भी हुई जिसके बाद अग्निमित्रा पॉल को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके साथ कई भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों को भी गिरफ्तार कर लालबाजार ले जाया गया। हावड़ा के आमता में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से सामूहिक बलात्कार के आरोपों के विरोध में कानून उल्लंघन का आयोजन प्रदेश भाजपा की ओर से किया गया था। गत बुधवार को दिल्ली में संसद भवन के सामने भाजपा सांसदों ने हाथ में पोस्टर लेकर इसका विरोध जताया था। वहीं गुरुवार को बांकुड़ा, बनगांव, रायगंज व मिदनापुर समेत राज्य के वि​भिन्न स्थानों पर महिला मोर्चा की ओर से कानून उल्लंघन किया गया। पुलिसिया बाधा में पड़ने के बाद पलट अवरोध भी प्रदर्शनकारियों ने किया। सबसे अधिक हंगामा कोलकाता में हुआ जहां अतिरिक्त भीड़ होने पर पुलिस ने बाधा दी। इसका विरोध करने पर पुलिस ने सबको गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान अग्निमित्रा पॉल ने कहा, ‘हम लोग भाजपा करते हैं, इसलिए विरोध करने पर ही गिरफ्तार होना होगा ? राज्य में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं व समर्थकों से बलात्कार किये जा रहे हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर