आज भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज नहीं होंगे ‘दादा’

Sourav Ganguly

कोलकाताः टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा अध्यक्ष आज भी हॉस्पिटल में ही रहेंगे। सीने में दर्द के बाद गांगुली को शनिवार को कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। वुडलैंड्स हॉस्पिटल की ओर से बुधवार को जारी किए गए बयान में कहा गया कि गांगुली अब फिट हैं, लेकिन खुद एक और दिन हॉस्पिटल में रहना चाहते हैं, अब उनको गुरुवार को डिस्चार्ज किया जाएगा।
गांगुली की स्थिति पर नजर रखी जाएगी
मंगलवार को वुडलैंड्स हॉस्पिटल की एमडी और सीईओ डॉ. रुपाली बसु ने कहा था कि गांगुली को बुधवार को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा था कि घर जाने के बाद भी गांगुली की स्थिति पर नजर रखी जाएगी। गांगुली को शनिवार को अपने घर पर जिम करने के दौरान सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मेडिकल जांच के बाद पता चला कि उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उनकी धमनियों में तीन ब्लॉक पाए गए।
वुडलैंड्स हॉस्पिटल की नौ सदस्यीय मेडिकल टीम ने कार्डिक विशेषज्ञ रमाकांत पांडा और देवी शेट्टी से वचुर्अल कॉन्फ्रेंस के जरिए गांगुली के आगे के इलाज पर चर्चा की थी। डॉ पांडा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भी फिजिशियन हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनाव में 60 से 80 सीटों पर लड़ सकती है सिद्दकी की नयी पार्टी

फुरफरा शरीफ के पीरजादा बनाएंगे मुस्लिम, दलितों और आदिवासियों की पार्टी 21 को होगा नाम का ऐलान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने आगे पढ़ें »

सन्मार्ग वाद-संवाद ः पूर्वी भारत का सबसे बड़ा बौद्धिक मंथन आज

कोलकाता ः पूर्वी भारत के सबसे बड़े हिन्दी बौद्धिक मंथन 'सन्मार्ग वाद संवाद-2021' का आयोजन आज शनिवार यानी 16 जनवरी की शाम बीआरसी लॉन्स में आगे पढ़ें »

ऊपर