कसबा में युवक की अस्वाभाविक मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कसबा थानांतर्गत राजडांगा शांतिपल्ली इलाके में एक युवक की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक का नाम पिनाकी घोष (25) है।
जानकारी के अनुसार रविवार को पिनाकी के मां-बाप तमलुक स्थित बोरगोभीमा मंदिर में गए थे। रात को जब दोनों घर लौटे तो काफी आवाज देने पर भी पिनाकी ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पिनाकी के मां-बाप रूबी पार्क स्थित अपने रिश्तेदार के घर गए और फिर उन्हें लेकर घर वापस लौटे। घर पर दोबारा आवाज देने पर पिनाकी द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर परिजनों ने किसी तरह उसके कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उसे फंदे से लटकता हुआ पाया। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुल‌िस ने प्राथमिक जांच में पाया कि पिनाकी ने कॉलेज की पढ़ाई पूरी नहीं थी और बेरोजगार था। उसे मोबाइल और कंप्यूटर पर घंटों गेम खेलने की आदत थी। वह मोहल्ले में किसी से भी बात नहीं करता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पुरुलिया में पिता ने बेटे की गला रेत हत्या कर दी और खुद पर भी चलाई चाकू, हुई मौत

पुरुलिया: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है को पुरुलिया पुलिस लाइन बेलगुमा में सोमवार सुबह 1 होम गार्ड ने अपने बेटे की  गला आगे पढ़ें »

ऊपर