बारासात में युवक की अस्वाभाविक मौत से हड़कंप

आरोप-तैरना नहीं जानता था मगर दोस्तों ने तालाब में खींच लिया हाथ, छानबीन में जुटी पुलिस
बारासात : बारासात के सरोजनी पल्ली स्थित तालाब में दोस्तों के साथ नहाने के दौरान एक युवक अर्जुन साहा (18) डूब गया। बताया गया है कि स्थानीय लोगों ने दोस्तों के हो हल्ला मचाने पर उसे बचाने की कोशिश की और उसे बारासात अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वह मुख्य रूप से खड़दह का रहने वाला है और कल्याणी पब्लिक स्कूल में 12वीं का छात्र था। पढ़ाई को लेकर ही वह बामनगाछी में एक रिश्तेदार के यहां रहता था। उसके एक दोस्त ने पुलिस को बताया कि नये क्लास में वे सभी नये दोस्त बने थे अतः उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि अर्जुन तैरना नहीं जानता था। पहले वह पानी में उतरना नहीं चाहता था मगर उसे कुछ दोस्तों ने जबरन पानी में खींच लिया हालांकि उसके दोस्तों की बातों में पुलिस को असंगतियां मिली हैं। पुलिस का अनुमान है कि घटना के पीछे कोई और कारण भी हो सकता है अतः अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर