बाली जूट मिल के श्रमिक की अस्वाभाविक मौत, हंगामा

हावड़ा : बाली जूट मिल के श्रमिक की अस्वाभाविक मौत हाे गयी। इसके बाद बाली जूट मिल के अन्य श्रमिकों ने हंगामा कर दिया। मृतक का नाम रामेश्वर यादव है। पुलिस के अनुसार वह बिहार के समस्तीपुर जिले के हेतनपुर का रहनेवाला था, लेकिन काम के ​लिए वह बाली जूट मिल में ही रहता था। मिल के श्रमिकों का अारोप है कि श्रमिक की तबीयत मिल में काम करने के दौरान खराब हुई थी। प्रबंधन ने लापरवाही दिखाते हुए उसे अकेले ही अस्पताल भिजवा दिया। इसके बाद उसकी मौत हो गयी। वहीं पुलिस का कहना है कि गत गुरुवार की रात को काम के दौरान उसकी तबीयत खराब हुई। उसे बेचैनी सी लगने लगी तो उसे श्रीरामपुर ईएसआई अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे छोड़ दिया गया। इसके बाद उसकी तबीयत फिर से खराब हो गयी ताे उसे श्रीरामपुर ईएसआई अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। श्रमिकों की मांग थी कि मृतक के लिए कुछ मुआवजा मुहैया कराया जाये। कुछ देर के रोष के बाद आखिरकार मुआवजे के लिए हामी की गयी है। इसके बाद ही शव का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं इस बारे में बाली जूट मिल से सम्पर्क साधने की कोशिश की गयी लेकिन सम्पर्क नहीं हो पाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

निवाचन आयोग को आज दाखिल करना पड़ेगा एफिडेविट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर विधानसभा चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में दायर पीआईएल पर शुक्रवार को निर्णायक सुनवायी आगे पढ़ें »

ऊपर