नवविवाहिता की हुई अस्वाभाविक मौत, पति गिरफ्तार

हुगली : श्रीरामपुर थाना इलाके के नया बस्ती में 2 महीने पहले ब्याही नवविवाहिता बबली सिंह के ससुरालवालों पर उसकी हाथ की नस काटकर फांसी के फंदे से झुला देने का आरोप लगा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस इस मामले में सटीक रूप से कुछ कह पाएगी। इस घटना में पुलिस ने विवाहिता के पति जयंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि घर के अन्य सदस्य फरार बताये जा रहे हैं। वहीं मृतका के भाई मनीष सिंह ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या की है। उन्होंने बताया कि 30 नवंबर 2020 में उनकी बहन बबली का विवाह श्रीकृष्णनगर इलाके के स्थानीय निवासी जयंत सिंह के साथ हुआ था। विवाहोपरांत विवाहिता पर विभिन्न प्रकार के मानसिक और शारीरिक अत्याचार किए जाते थे। उन्होंने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो पुलिस उनकी बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जा चुकी थी हालांकि उन्होंने आरोप लगाया कि एक साजिश के तहत हत्या की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू में प्रशिक्षण के दौरान बैरल फटने से बीएसएफ जवान की मौत

कांचरापाड़ा के नागदा में शोक का माहौल कांचरापाड़ाः जम्मू में प्रशिक्षण के दौरान गन का बैरल फटने से एक बीएसएफ जवान की मौत हो गई, जबकि आगे पढ़ें »

जुड़वा बच्‍चे पैदा करने के लिए इन तरीकों से बढ़ाएं अपनी फर्टिलिटी

बच्‍चे का आना, खुशियों को दस्‍तक देता है और जब जुड़वा बच्‍चे पैदा हों, खुशियां भी दोगुनी हो जाती हैं। अगर आप भी अपने लिए आगे पढ़ें »

ऊपर