कालीघाट के गेस्ट हाउस में कलिम्पोंग के महिला पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के होटल में कलिम्पोंग की एक महिला पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गयी। घटना कालीघाट थानांतर्गत कालीदास पाटीटुंडी लेन की है। मृतका का नाम बिंदु लामा सुब्बा (51) है। वह दार्जिलिंग के सोना डांगा की रहनेवाली थी। वह कलिम्पोंग पुलिस में कार्यरत थी।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गत 23 नवंबर को बिंदु लामा सुब्बा कालीघाट स्थित एक होटल में आकर ठहरी, क्योंकि बिंदु कलिम्पोंग पुलिस के अधिकारियों के साथ कोलकाता आयी थी इसलिए कालीघाट थाने की पुलिस द्वारा उनके लिए कमार बुक किया गया था। पहले सब कुछ स्वाभाविक था। गत बुधवार की शाम 4 बजे बिंदु ने ब्रेड ऑर्डर किया था। कमरे में ब्रेड ले जाने वाले होटल कर्मी ने देखा कि महिला के कमरे का दरवाजा खुला हुआ है और वह अचेत अवस्था में बिस्तर पर पड़ी हुई है। तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम के बाद ही महिला पुलिस कर्मी की मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर