करया के होटल में बांग्लादेशी नागरिक की अस्वाभाविक मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : करया थानांतर्गत तिलजला रोड स्थित एक होटल से बांग्लादेशी नागरिक की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक का नाम तनवीर नईम (53) है। वह बांग्लादेस के उत्तर ढाका का रहनेवाला था। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह 11 बजे तक तनवीर द्वारा होटल में अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोलने पर होटल कर्मियों को संदेह हुआ। ऐसे होटल कर्मियों ने तुरंत घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस स्टेशन को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तनवीर को फर्स पर अचेत पड़ा हुआ पाया। आनन-फानन में उसे उद्धार कर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि 28 अप्रैल को तनवीर अपना इलाज कराने के लिए बांग्लादेश से कोलकाता आया था।वह इलाज कराने के लिए ही कोलकाता में रुका हुआ था। इस बीच गुरुवार को उसकी मौत हो गयी। पुलिस की ओर से बांग्लादेश डिप्टी हाई कमिशन और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम के बाद ही अधेड़ की मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल के 4 विधानसभा सीटों पर 30 अक्तूबर को उपचुनाव, ईसी ने किया ऐलान

कोलकाता: चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की चार सीटों दिनहाटा, शांतिपुर, गोसाबा और खड़दह  के लिए 30 अक्तूबर को उपचुनाव कराने का ऐलान किया। बता आगे पढ़ें »

ऊपर