इमामबाड़ा में युवती की अस्वाभाविक मौत

पुलिस का आरोप हुई है हत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : चुंचुड़ा थानांतर्गत इमामबाड़ा इलाके में एक युवती की अस्वाभाविक परिस्थ‌िति में मौत हो गयी। मृतका का नाम मिर्जा काजी जाह‌िरा खातुन है। पुलिस ने युवती की मौत का कारण दुर्घटना बताया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गयी है। युवती की मौत की जांच की मांग पर उसके परिजनों ने रविवार की सुबह हुगली के जिला शासक कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन किया। बाद में जिला शाक द्वारा पुलिस को फोन करने पर जांच का आश्वासन मिलने पर लोगों ने विरोध-प्रदर्शन वापस लिया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार की शाम जाह‌िरा को उसकी सहेली बुलाने के लिए घर पर आयी थी। इसके बाद जाहिरा अपनी सहेलियों के साथ स्कूटी लेकर घर से निकल गयी। घर से बाहर जाते वर्त उसने घरवालों को कहा कि वह घूमने के लिए जा रही है। शाम को जब युवती को उसके भाई मिर्जा सागर अली ने फोन किया तो जाहिरा ने कहा कि वह कुछ देर में वापस घर आ रही है। हालांकि युवती फिर घर वापस नहीं लौटी। कई बार फोन करने पर भी जाहिरा ने फोन नहीं उठाया। रात 9 बजे एक अज्ञात महिला ने फोनकर कहा कि जाहिरा सड़क दुर्घटना में घायल हो गयी है। उसे इलाज के लिए चुंचुड़ा के इमामबाड़ा अस्पताल ले जाया गया है। परिजन तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उन्हें बताया कि जाहिरा की मौत हो चुकी है। पुलिस मामले में जाहिरा की दोनों सहेलियों की तलाश कर रही है। जाहिरी की एक सेहली का घर बंडेल और दूसरे का घर गरिफा में है। किसने और कब युवती को अस्पताल पहुंचाया और फिर क्यों वहां से फरार हो गए, इसका पता जांच अधिकारी लगा रहे हैं। पुलिस की प्राथमिक अनुमान है क‌ि सड़क दुर्घटना में युवती की मौत हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में कम नहीं हो रहा राजीव के प्रति रोष

तृणमूल कर्मियों ने कहीं पुतला फूँका तो कहीं नारेबाजी की सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : मुकुल राय के तृणमूल में शामिल होने के बाद अब राजीव बनर्जी के आगे पढ़ें »

‘ट्रांसजेंडर होने के कारण नहीं हुआ मेरा कोविड टेस्ट’

मानवी ने की शिकायत, कहा, मानसिक तौर पर टूट गयी हूं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केवल ट्रांसजेंडर महिला होने के कारण मेरा कोविड टेस्ट नहीं हो आगे पढ़ें »

ऊपर