ससुर दामाद के अस्वभाविक मौत मामला : पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री मलय घटक

रानीगंज : रानीगंज थाना के निमचा आईसी के अंतर्गत पड़ने वाले चलबलपुर इलाका निवासी मृतक विपिन भुईयां एवं राकेश कुमार के परिजनों से मिलने मंत्री मलय घटक उनके घर गये। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को उचित इंसाफ दिलाने एवं सहयोग करने का आश्वास दिया। बतादें कि इस परिवार से कल अर्थात शनिवार को तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं जोड़ासांकू के विधायक विवेक गुप्त ने मुलाकात कर मदद का आश्वासन दिया था। उल्लेखनीय है कि पीड़ित परिवार ने ससुर-दामाद दोनों की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए सही से जांच करने की मांग की है| तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सिंटु भुईया इस मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित थे। साथ में पश्चिम बर्दवान जिलापरिषद की अध्यक्ष सुभद्रा बाउरी, पुरुलिया जिला परिषद के अध्यक्ष सुजय बंद्योपाध्याय सहित कई अऩ्य उपस्थित थे।

देखे वीडियो

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर