ईडी के जरिये विपक्ष को परेशान करना वाहते हैं केंद्रीय गृह मंत्री : डेरेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष को परेशान करने के लिए सभी मामलों को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के माध्यम से निपटाने की योजना बनाई है। ओ ब्रायन ने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली में एक गौरैया ने मुझे बताया कि सीबीआई के नये प्रमुख ने कुछ शीर्ष अधिकारियों को शायद निर्देश दिया है कि वे बहुत ज्यादा बेशर्मी से काम न करें। विपक्ष को प्रताड़ित करने से एक ही पार्टी को फायदा होता है। तो हीमैन (गृह मंत्री) की एक नयी योजना है। तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने इसे लेकर ट्वीट किया है। उल्लेखनीय है कि ईडी ने कथित कोयला घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के डायमंड हार्बर के सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी को पूछताछ के लिए समन जारी किया है।
टीएमसी को हर चीज में भाजपा का हाथ दिखता है – शमीक
डेरेक ओब्रायन की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि ओ ब्रायन सीबीआई पर अनुचित तरीके से आरोप लगा रहे हैं। भट्टाचार्य ने कहा कि ईडी ‘काफी विश्वसनीय’ और स्वतंत्र संस्था है। टीएमसी को हर चीज में भाजपा का हाथ दिखता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से हाे सकती है भारी बारिश, फिर कोलकाता में जलजमाव का खतरा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एक आपदा मिटते ना मिटते अब फिर बंगोपसागर में चक्रवात गहरा रहा है। इसके असर से आज यानी मंगलवार और कल यानी आगे पढ़ें »

ऊपर