जवाद को लेकर लालबाजार में खुला युनीफाइड कमांड सेंटर

पुलिस, केएमसी, दमकल, सीईएससी विभाग कर्मी मौजूद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जवाद चक्रवात के मद्देनजर कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार में यूनिफाइड कमांड सेंटर खोला गया है। इस कमांड सेंटर में तूफान के दिन सभी नोडल एजेंसी के प्रतिनिध‌ि मौजूद हैं। शहर में हर पल की गतिविधि पर नजर सभी बनाए हुए हैं। इसके अलावा कमांड सेंटर के जरिए राहत व बचाव कार्य के लिए तैनात लोगों को जल्द से जल्द प्रभावित इलाकों में भेज कर लोगों तक मदद पहुंचायी जाएगी। रविवार को दिनभर हुई बारिश के दौरान कमांड सेंटर से पुलिस कर्मी शहर की हालतपर नजर बनाए हुए थे। रविवार की दोपहर गिरीश पार्क के विवेकानंद रोड पर पेड़ गिर गयी थी। इसके बाद निगम कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और पेड़ को काटकर रास्ते से हटाया। महानगर की सड़कों के अलावा पुलिस की ओर से खतरनाक व जर्जर मकानों पर भी नजर रखी गयी। यहां उल्लेखनीय है कि जवाद चक्रवात के मद्देनजर शनिवार की सुबह से ही पुलिस विभिन्न इलाकों में जागरुकता अभियान चलाया गया। गंगा घाटों के किनारे रिवर ट्रैफिक और नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया। लोगों को भारी बारिश के कारण गंगा किनारे जाने से मना यि गया। इसके अलावा रविवार को हुई भारी बारिश के कारण महानगर में गंगा के सभी लॉकगेट को खोल दिया गया ताकि महानगर में जलजमाव की समस्या न हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर