उलूबेड़िया दक्षिण की भाजपा उम्मीदवार को जड़ा थप्पड़

उलूबेड़िया में घायल भाजपा कर्मी से मिलने पहुंची थी पापिया

हावड़ा : मंगलवार को मतदान के दिन उलूबेड़िया दक्षिण के भाजपा उम्मीदवार को थप्पड़ जड़ने का आरोप है। दरअसल उलूबेड़िया में वोट के दिन भाजपा पर हमले का आरोप तृणमूल पर लगा है। इस घटना में भाजपा कर्मी बुरी तरह से घायल है और अस्पताल में इलाजरत है। वहीं तृणमूल ने इन आरोपों को नकारा है। मंगलवार की सुबह उलूबेड़िया दक्षिण विधानसभा के नवग्राम पंचायत क्षेत्र के आयमा गोरबदह ग्राम में मतदान के दौरान भाजपा कर्मी सुशांत मंडल पर तलवार से हमला कर दिया। सुशांत के बेटे कौशिक मंडल का आरोप है कि तृणमूल ने बूथ दखल की कोशिश की थी। इस दौरान उन्होंने जब विरोध किया तो तृणमूल ने उन पर हमला बोल दिया। सुशांत के सिर व पैर में चोटे आयी है। इस घटना के बाद उलूबेड़िया दक्षिण के भाजपा उम्मीदवार पापिया अधिकारी उनसे मिलने पहुंची थी। तभी अस्पताल परिसर में तृणमूल के एक कर्मी ने भाजपा उम्मीदवार को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि इस घटना को लेकर तृणमूल ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।
बागनान में तृणमूल कर्मी पर हमला
मंगलवार को मतदान के दिन बागनान इलाका भी रक्तरंजित हो गया। आरोप है कि बागनान के तृणमूल बूथ सभापति पर धारदार हथियार से हमला किया गया। इसे गंभीर अवस्था में उलूबेड़िया अस्पताल ले जाया गया। तृणमूल ने यह आरोप भाजपाइयों पर लगाया लेकिन भाजपा ने इन आरोपों से इनकार कर दिया। मंगलवार को तीसरे चरण के मतदान के दौरान बागपाड़ा के 233 नंबर बूथ अध्यक्ष योगीबर बाग बुरी तरह से घायल हो गया। तृणमूल उम्मीदवार अरुणाभ सेन ने यह आरोप भाजपा पर लगाते हुए कहा कि भाजपा के गुंडों ने इस घटना को अंजाम दिया। बूथ अध्यक्ष जब लौट रहे थे तभी उन पर हमला कियागया। वहीं भाजपा उम्मीदवार अनुपम मल्लिक ने कहा कि इस घटना से भाजपा काकोई सम्पर्क नहीं है। यह तृणमूल का आपसी विवाद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के दूसरे वेब ने बदला चुनाव प्रचार का ट्रेंड

बंद की गयीं रैलियां, टेली प्रचार पर दिया जा रहा जोर उम्मीदवार कह रहे घर पर रहिए, हमारी आवाज आप तक पहुंच जाएगी देर आये दुरुस्त आये सन्मार्ग आगे पढ़ें »

21 अप्रैल को देवी के साथ-साथ करें भगवान श्रीराम और श्रीगणेश की भी पूजा

कोलकाता : बुधवार को गणेशजी, देवी दुर्गा और श्रीराम की पूजा का शुभ मुहूर्त बन रहा है। किसी भी शुभ काम की शुरुआत गणेशजी की आगे पढ़ें »

ऊपर