कोलकाता में बढ़ा उबर का किराया, नये फेयर के बारे जानने के लिये खबर को पढ़ें

कोलकाताः यात्रियों को इस महंगाई के दौर में दोहरी मार से गुजरना पड़ रहा है। दरअसल, अब कोलकाता में उबर किराया बढ़ा दिया गया है। एक झटके में यात्री किराए में करीब 15 फीसदी की बढ़ोतरी हुई। नतीजतन, यात्रियों को दूरी तय करने के लिए पहले जहां 100 रुपये खर्च करने पड़ते थे अब उन्हें उसी दूरी को तय करने के लिये 115 रुपये चुकाने पड़ेंगे। उबर ड्राइवर लंबे समय से उबर से ईंधन की कीमतों को लेकर शिकायत कर रहे हैं। वहीं कोलकाता में गर्मी के मौसम में भले ही ड्राइवर को एसी चलाने का निर्देश दिया गया हो, लेकिन यात्री लगातार शिकायत कर रहे थे कि ड्राइवर ऐसी पहीं चला रहे हैं। इस संदर्भ में उबर ड्राइवरों और संगठन का स्पष्ट बयान था, ”उबर के अधिकारियों ने पिछले 2-3 साल में किराए में वृद्धि नहीं की है, लेकिन इस बीच डीजल की कीमत 70 रुपये से बढ़कर करीब 100 रुपये हो गई है।

विस्तृत के लिये बने रहें सन्मार्ग के साथ

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर