महिला यात्री से छेड़छाड़ के आरोप में उबर ड्राइवर गिरफ्तार

किराये से 100 रुपये अतिरिक्त मांग रहा था अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : किराये को लेकर हुए विवाद के दौरान महिला यात्री से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने उबर ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। घटना जोड़ासांको थानांतर्गत सी.आर एवेन्यू व जकारिया स्ट्रीट क्रॉसिंग की है। अभियुक्त का नाम रिजवान हैदर है। वह मटियाब्रुज के विधानगढ़ का रहनेवाला है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त की कार को भी जब्त कर लिया है। अदालत में पेश करने पर उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार कनाई सिल लेन की रहनेवाली युवती सोमवार को गोल्फग्रीन में अपने एक रिश्तेदार के घर गयी थी। शाम को वहां से वापस लौटने के लिए उसके रिश्तेदार ने एक ऐप कैब बुक किया। आरोप है कि युवती के कैब में सवार होने पर उसके रिश्तेदार ने वॉलेट से किराये के तौर पर 300 रुपये ड्राइवर के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया। आरोप है कि रात के 8.45 बजे जब वह कार से उतर रही थी तब ड्राइवर ने उसेस किराये के रुपये मांगे। युवती ने जब ड्राइवर जिवान को कहा कि उसके रिश्तेदार ने ऑनलाइन पेमेंट कर दिया हैतो अभियुक्त ने कहा कि उसके अकाउंट में रुपये नहीं आए हैं। इसके बाद दोनों के बीच किराये के रुपये को लेकर विवाद हो गया। थोड़ी देरबाद अभियुक्त ने कहा कि ऑनलाइन पेमेंट आया है लेकिन युवती को 100 रुपये नकद अत‌िरिक्त देने होंगे। इसके बाद दोबारा उन लोगों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के दौरान ही अभियुक्त ने युवती की हाथ पकड़ कर खींचने की कोशिश की और उससे छेड़छाड़ की। बाद में युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर